बेस्ट क्वालिटी वेडिंग फोटो बुक्स और एल्बम बनाएं - वेडिंग एल्बम डिज़ाइन टेम्पलेट psd और अन्य क्लिपआर्ट

Latest

शादी के एल्बमों के लिए उपयोग किए जाने वाले विभिन्न डिज़ाइन टेम्पलेट psd, वेडिंग एल्बम की डिज़ाइन, वेडिंग एल्बम कवर पेज डिज़ाइन PSD, जन्मदिन एल्बम डिजाइन शीट psd फ़ाइलें और अन्य क्लिपआर्ट मुफ्त डाउनलोड

Thursday, August 15, 2019

बेस्ट क्वालिटी वेडिंग फोटो बुक्स और एल्बम बनाएं


बेस्ट क्वालिटी वेडिंग फोटो बुक्स और एल्बम बनाएं
वेडिंग फोटो बुक्स और एल्बम

प्रेस्टो स्वनिर्धारित फोटो बुक एल्बम

वेडिंग फोटो बुक्स और एल्बम 2
फोटो बुक एल्बम
अपने चित्रों को अपनी फोन गैलरी से अपने बुकशेल्फ़ तक ले जाने दें। प्रेस्टो फोटोबूक आपकी यादों को संरक्षित करने और प्रिय व्यक्ति के साथ अपनी यादों को साझा करने का सही तरीका है। पेशेवर डिजाइनिंग के साथ, प्रत्येक Fotobook आपकी व्यक्तिगत स्मृति है, जिसमें एक चिरस्थायी कठोर आवरण और बंधन के साथ आप पीछे की ओर देख सकते हैं। प्रत्येक फोटोटुक 200 छवियों से भरा होगा, हर पार्टी, हर जन्मदिन और हर छुट्टी आपके हाथ में होगी। उन्हें इकट्ठा करो और अपने आप को समृद्ध करो।
वेडिंग फोटो बुक्स और एल्बम 3
* फोटो उत्पाद: यादें हमेशा के लिए हैं और इसे अच्छी तरह से संरक्षित करने की आवश्यकता है। अपनी तस्वीरों को सावधानी से उच्च गुणवत्ता की फोटो पुस्तकों में परिवर्तित करें।
* इस फोटोबुक के बारे में: विशेषज्ञ ग्राफिक डिजाइन और अत्याधुनिक मुद्रण टैकनोलजी के साथ बनाया गया। उच्च गुणवत्ता वाले ग्लोस लेमिनेट किए गए पृष्ठों का उपयोग आपके चित्रों को प्रिंट करने के लिए किया जाता है।
* फोटोबुक एल्बम का आकार: इस फोटोबुक 4 आकारों में आती हैं- 8 “x 6”, 8 “x 8”, 12 “x 9”, 18 “x 12″। प्रत्येक फोटो बुक में 40 पेज / 20 पत्तियां + 1 फ्रंट और बैक कवर हैं। हम प्रत्येक फोटो बुक के लिए 150-200 चित्रों की सलाह देते हैं।
* अपनी यादों को निजीकृत करें: फोटो बुक आपकी यात्रा की कहानियों, उपलब्धियों, शादियों, छुट्टियों और अन्य विशेष अवसरों का प्रदर्शन करने के लिए एकदम सही है।
* छवियों और टेक्स्ट के बारे में: आर्डर देने के बाद हमें अपने टेक्स्ट और चित्र भेजें। अधिक जानकारी के लिए, कृपया नीचे दी गई तस्वीर देखें।
वेडिंग फोटो बुक्स और एल्बम 4
फोटोबुक को ऑर्डर करने के लिए और अधिक जानने के लिए यहाँ देखें
For more information- CLICK HERE
Create the Unique Quality Wedding Photo Books and Albums. बेस्ट क्वालिटी वेडिंग फोटो बुक्स और एल्बम बनाएं

No comments:

Post a Comment