वेडिंग एल्बम कवर पेज डिज़ाइन PSD शीट्स Vol-1 - वेडिंग एल्बम डिज़ाइन टेम्पलेट psd और अन्य क्लिपआर्ट

Latest

शादी के एल्बमों के लिए उपयोग किए जाने वाले विभिन्न डिज़ाइन टेम्पलेट psd, वेडिंग एल्बम की डिज़ाइन, वेडिंग एल्बम कवर पेज डिज़ाइन PSD, जन्मदिन एल्बम डिजाइन शीट psd फ़ाइलें और अन्य क्लिपआर्ट मुफ्त डाउनलोड

Thursday, June 27, 2019

वेडिंग एल्बम कवर पेज डिज़ाइन PSD शीट्स Vol-1


वेडिंग एल्बम कवर पेज डिज़ाइन PSD शीट्स Vol-1

क्या आप वेडिंग एल्बम की डिज़ाइन कवर psd फ़ाइलों की तलाश कर रहे हैं। तो यह पोस्ट आपकी मदद करेगी। आप यहाँ से प्राप्त कर सकते हैं, वेडिंग एल्बम कवर पेज डिज़ाइन PSD दस फाइलें। आप इन फ़ाइलों को फ्रंट और बैक दोनों तरफ डिज़ाइन के साथ प्राप्त कर सकते हैं। ये सभी शीट उच्च रिज़ॉल्यूशन पिक्सेल गुणवत्ता और पूरी तरह से संपादन योग्य हैं। ये सभी नए वेडिंग एल्बम PSD कवर डिज़ाइन फोटोग्राफी एल्बम कवर डिज़ाइन के उपयोग के लिए पूरी तरह से संपादन योग्य और पूरी तरह से तैयार है।

वेडिंग एल्बम कवर पेज डिज़ाइन PSD शीट्स

अपनी शादी को खास बनाने के लिए, खास तोहफे के साथ या अपने चाहने वाले के लिए शादी का एलबम बनाने की योजना। फिर इसे हमारे एल्बम कवर टेम्पलेट psd के साथ इसे और अधिक विशेष बनाएं। डाउनलोड करें और अपने शादी की तस्वीरों को इसमें जोड़ें और अपने उपहार को और अधिक अनोखा बनाएं। इस ब्लॉग में बहुत सारे एल्बम कवर psd टेम्पलेट उपलब्ध हैं। ये सभी एल्बम कवर टेम्प्लेट और एल्बम कवर डिजाइन की धारणा भी आपको अपने एल्बम कवर में टेक्स्ट और ग्राफिक्स जोड़ने की सुविधा देते हैं।

*इसके अलावा, आप संग्रह कर सकते हैं- भारतीय शादी एल्बम टेम्पलेट psd

बस कुछ ही क्लिक की बात है और आप अपनी शादी के एल्बम के लिए उस विशेष एल्बम कवर डिज़ाइन शीट को प्राप्त कर सकते हैं। अपने प्यारे शब्दों के साथ इसे अनुकूलित करें और अपने प्रियजन को यह महसूस कराएं कि वह कितना खास है। यह वेडिंग एल्बम कवर डिज़ाइन टेम्पलेट्स, वेडिंग कवर को एक ऊंचे दर्जे का विंटेज लुक देता है।


वेडिंग एल्बम कवर पेज डिज़ाइन PSD

 ये सभी बेस्ट वेडिंग एल्बम कवर डिज़ाइन psd फ़ाइलें, व्यावसायिक या व्यक्तिगत उपयोग के लिए फ्रि डाउनलोड कर सकते हैं। ये सभी अच्छी तरह से डिजाइन किया गया है। आप फ़ोटोशॉप के किसी भी संस्करण में इन टेम्प्लेट की सभी परतों को संपादित कर सकते हैं।
आशा है कि इन PSDs का संग्रह आपको बहुत मदद करेगा। आशा है कि आप सभी को यह बहुत पसंद आई होगी। सभी PSD टेम्पलेट्स की छवि और इसके डाउनलोड लिंक को एक-एक करके नीचे दिया गया है। आशा है कि आप आसानी से शीट्स को डाउनलोड कर सकते हैं, सभी Google ड्राइव पर अपलोड किए गए हैं। यदि आपको कोई समस्या हो रही है, तो कृपया हमें बताएं। हम यथाशीघ्र उत्तर देंगे।

1.

ज़िप फ़ाइल का आकार- 11 mb
एल्बम कवर डिज़ाइन 12x36 PSD- 1 डाउनलोड करें

2.

ज़िप फ़ाइल का आकार- 23 mb
एल्बम कवर डिज़ाइन 12x36 PSD- 2 डाउनलोड करें

3.

ज़िप फ़ाइल का आकार- 72 mb
एल्बम कवर डिज़ाइन 12x36 PSD- 3 डाउनलोड करें

4.

ज़िप फ़ाइल का आकार- 4 mb
एल्बम कवर डिज़ाइन 12x36 PSD- 4 डाउनलोड करें

5.

ज़िप फ़ाइल का आकार- 19 mb
एल्बम कवर डिज़ाइन 12x36 PSD- 5 डाउनलोड करें

6.

ज़िप फ़ाइल का आकार- 42 mb
एल्बम कवर डिज़ाइन 12x36 PSD- 6 डाउनलोड करें

7.

ज़िप फ़ाइल का आकार- 97 mb
एल्बम कवर डिज़ाइन 12x36 PSD- 7 डाउनलोड करें

8.

ज़िप फ़ाइल का आकार- 72 mb
एल्बम कवर डिज़ाइन 12x36 PSD- 8 डाउनलोड करें

9.

ज़िप फ़ाइल का आकार- 109 mb
एल्बम कवर डिज़ाइन 12x36 PSD- 9 डाउनलोड करें

10.

ज़िप फ़ाइल का आकार- 18 mb
एल्बम कवर डिज़ाइन 12x36 PSD- 10 डाउनलोड करें

तो फ्रेंड्स, इन 10 ख़ूबसूरत वेडिंग एल्बम कवर पेज डिज़ाइन 12x36 Psd बेस्ट  टेम्प्लेट 2019 को जल्दी से डाउनलोड कर लें। लेकिन एक बातों का ध्यान रखें कि ये ज़िप फ़ाइल में होंगे। डाउनलोड करने के बाद अनज़िप करें। अब unzip के लिए Winrar के नवीनतम संस्करण का उपयोग करना चाहिए अन्यथा आप 7zip सॉफ़्टवेयर का उपयोग कर सकते हैं। इनके अलावा, जिप फाइलें एरर प्रदर्शित कर सकती हैं। इन ज़िप फ़ाइलों में कोई पासवर्ड नहीं है। ये सभी कवर 12x36 वेडिंग एल्बम के साथ फिट होंगे।

1 comment:

  1. वेरी ब्यूटीफुल एंड यूनिक

    ReplyDelete